कीटनाशक का छिड़काव करते समय युवक हुआ बेसुध, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 09:09 AM (IST)

नारनौंदः हरियाणा के हिसार के नारनौंद थाना क्षेत्र के गांव थुराना में खेत में ज्वार में फसल में कीटनाशक का छिड़काव करते समय एक युवक बेसुध हो गया। परिजन उसको इलाज के लिए हिसार के एक निजी अस्पताल में ले गए। डॉक्टरों के अनुसार वह कीटनाशक दवा की चपेट में आया है। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

 जानकारी अनुसार गांव थुराना निवासी अश्विनी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह दुकान  चलाता है  । उसका बड़ा भाई 25 वर्षीय अंकित 9 जून को खेत में ज्वार में कीटनाशक का स्प्रे करने के लिए गया हुआ था। उसके बाद शाम करीब 6 बजे उसके पास अंकित का फोन आया और उसने बताया कि वह ज्वार में स्प्रे कर रहा था और हवा तेज चल रही थी।

इसके बाद से उसे उल्टी व चक्कर आ रहे है। अंकित ने कहा कि उसे ऐसा लग रहा है कि मुझे स्प्रे (जहरीली दवा) चढ गया है। वह खेत में पहुंचा तो उसका भाई अंकित अचेत अवस्था में ज्वार के खेत के पास पड़ा हुआ था। फिर वह मेरे भाई अंकित को इलाज के लिये हांसी के एक निजी अस्पताल में ले गया। वहां पर प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने अंकित को गंभीर हालत के चलते हिसार के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 नारनौंद थाना पुलिस को सूचना मिलते ही   पुलिस मौके पर पहुंची और अंकित के शव का हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। नारनौंद पुलिस द्वारा मृतक के भाई अश्विनी के बयानों के आधार पर इत्फ़ाकिया कार्रवाई अमल में लाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static