संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, अंबाला में युवती पर चाकू से हमला करने का आरोपी था मृतक

6/5/2022 10:45:43 AM

करनाल : करनाल जिले के मधुबन निवासी युवक ने अंबाला में घर में घुसकर युवती पर चाकू से हमला किया था, उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। युवक का शव करनाल के रेजिडेंसी सोसायटी में फंदे से लटका मिला है। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

बताया जा रहा है कि मृतक अमन पुत्र महेंद्र पाल सिंह करनाल के निजी अस्पताल में लैब टेक्निशियन था। उसका डाइटिशियन अंबाला निवासी युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। अमन डाइटिशियन से शादी करना चाहता था। दोनों लव इन रिलेशनशिप में भी रहते थे।

बता दें कि अमन पर अंबाला की युवती के घर में घुसकर उस पर चाकू से हमला करने का आरोप लगा था। पुलिस को दिए बयान में युवती ने बताया था कि उसकी अमन से करनाल में मुलाकात हुई थी। वे एक दूसरे के दोस्त बन गए। अमन ने खुद को अविवाहित बताया था और उसे शादी के लिए प्रपोज किया था। बाद में उसे पता चला कि अमन दो बच्चों का पिता है तो उसने शादी से इंकार कर दिया। अमन ने रात को उसके घर में घुसकर चाकू से जानलेवा हमला किया था। युवती की शिकायत पर अमन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana