धमकियों से तंग आकर युवक ने खाया जहर

1/18/2017 10:57:01 AM

चरखी दादरी (राजेश):दादरी शहर के वार्ड-17 निवासी एक युवक ने कुछ युवकों द्वारा फिरौती मांगने की टैंशन में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। गंभीर हालत में युवक को दादरी के सरकरी अस्पताल के चिकित्सकों ने रोहतक पी.जी.आई. रैफ र कर दिया। बाद में मौके पर पीड़ित के परिजनों ने सरकारी अस्पताल व डी.एस.पी. कार्यालय के समक्ष हंगामा किया। परिजनों ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है। 

दादरी शहर के वार्ड-17 निवासी लवली ने आज मंगलवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगडऩे पर परिजनों ने उसे दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया। जहर खाने के बाद परिजनों ने सरकारी अस्पताल व डी.एस.पी. कार्यालय के बाहर हंगामा किया। परिजनों ने डी.एस.पी. सुरेश कुमार से मुलाकात कर मामले की जांच सी.आई.ए. से करवाने व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। फिलहाल परिजनों ने पूरे मामले बारे सिटी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।पीड़ित के भाई जतिन सचदेवा ने बताया कि कुछ दिन पूर्व शहर के कुछ युवक उनके घर आए थे और तोड़-फोड़ कर 10 लाख रुपए की फि रौती मांगी थी। 

फिरौती न देने पर दोनों भाइयों को 10 दिन के अंदर गोली से उड़ाने की धमकी दी थी। पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। सोमवार रात को भी उसके भाई लवली के पास फोन किया और फिरौती मांगी गई। इसी टैंंशन में लवली ने जहर की गोलियां खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। वहीं, पीड़ित की बहन ललिता ने पुलिस पर आरोप लगाया कि आरोपी पुलिस से मिले हुए हैं। यही कारण है कि उसके भाइयों के पास बार-बार फोन करके फिरौती मांगी जा रही है।