CIA पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चोरी की बाइक बेचने जा रहे युवक को दबोचा

9/15/2017 2:38:54 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):फतेहाबाद सी.आई.ए. टीम ने गांव अहरवां से बाइक चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरीशुदा 3 बाइकें भी बरामद की गईं है। वहीं 6 अन्य बाइक चोरी की वारदातें भी कबूल की। आरोपी की पहचान महमड़ा निवासी रिंकू के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार सी.आई.ए. स्टाफ ने गांव अहरवां के पास नाकाबंदी कर आने-वालों वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान एक युवक रतिया की तरफ से बाइक पर आता हुआ नजर आया। जब टीम सदस्यों ने उसे रोका और बाइक के कागजात मांगे तो वह कोई भी कागजात नहीं दिखा पाया। इससे टीम को शक हुआ। टीम ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया है कि यह बाइक चोरी का है और वह इसे कुछ दिन पहले ही चोरी करके लाया है। फिर क्या था टीम ने युवक को हिरासत में ले लिया। 

डी.एस.पी. रविंद्र तोमर ने बताया है कि पकड़े गए आरोपी ने सिरसा, हांसपुर, अहलीसदर सहित अन्य इलाकों से 3 बाइक चोरी किए हुए है। सी.आई.ए. ने रिंकू के घर से ही 2 अन्य बाइक बरामद किए है जो घर के एक कमरे में खड़े किए हुए थे। कुछ दिनों में उन्हें भी वह बेचने वाला था। आरोपी के खिलाफ हरियाणा में 6 तो पंजाब में 2-3 बाइक चोरी के मामले दर्ज है। डी.एस.पी. ने बताया है कि अभी से पूछताछ जारी है। कई अन्य मामले में भी सामने आ सकते हैं। वहीं, टीम दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा।

5 से 15 हजार रुपए में बेच देता था बाइक
आरोपी रिंकू ने बताया कि उसके पास जो बाइक है, वह उसे फतेहाबाद में बेचने के लिए जा रहा था। वह बाइक को चोरी करने के बाद कभी 5,10 या कभी 15 हजार रुपये में बेच देता था। इस पूरे मामले में पंजाब का रहने वाला बलवीर भी शामिल है। वह दोनों मिलकर बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम देते थे।