कार साइड करवाने को लेकर दुकानदार से भिड़ा युवक, साथी बुलाकर बेरहमी से पीटा

12/4/2018 10:43:33 AM

करनाल(केसी अार्य): प्रदेश में बदमाशों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामल सीएम सिटी करनाल के कार एसेसरी मार्केट से सामने अाया है, जहां कार साइड में हटाने को लेकर कार सवार युवकों और दुकानदार के बीच बहस हो गई, जिस पर युवकों ने अपने साथी बुलाकर दुकानदार को बेरहमी से पीटा। हालाकि मारपीट की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज को पुलिस ने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार घटना कनाल के मुगल केनाल स्थित कार एसेसरी मार्केट की है, जहां कार साइड में लगाने को लेकर दुकानदार और कार चालक युवकों में काहसुनी हो गई। जिसपर अारोपी युवकों ने अपने साथियों को बुलाकर दुकानदार को डंडे से जमकर पीटा, इस घटना के बाद दुकानदारों में दहशत का माहौल है। उन्होंने सारी दुकाने बंद करके रोष जताया। उन्होंने हमालावारों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है। अगर एसा न हुअा तो वे बड़े स्तर पर धरना प्रदर्शन करेंगे। 

जांच अधिकारी का कहना है कि सीसीटीवी फूटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है। जल्द अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Deepak Paul