चलती कार से उतारकर युवक को तलवार से काट डाला (VIDEO)

4/17/2019 1:58:41 PM

फरीदाबाद(ब्यूरो): मुजेसर थाना क्षेत्र के सेक्टर-22 में आज दिन दहाड़े एक नौजवान शख्स को चलती कार से उतार कर दो बदमाशों ने तलवार से काट कर उसकी हत्या कर दी। इस सन सनीखेज वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम कराने के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस का मानना है कि इस शख्स की हत्या रंजिशन की गई है। पुलिस ने मृतक के पास से मिले फोन नंबर से उसके रिश्तेदारों को खबर दी। इस मामले में एसीपी क्राइम अनिल कुमार कहना है कि हत्यारों को पकडऩे के लिए उन्होंने क्राइम ब्रांच की टीमें लगा दी हैं जोकि अलग अलग एंगल से अपना काम कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार आईटेन कार में सवार होकर एक शख्स सेक्टर -22 के रास्ते दिन के एक बजे कहीं जा रहा था। जैसे ही सेक्टर -22 के नजदीक सरकारी स्कूल के समीप पहुंचा, तो एक शख्स ने उसकी कार रुकवा ली और उसे कार से उतरने के लिए कहा। इसके बाद कार में सवार शख्स कार से नीचे सड़क पर उतर गया और उससे बातचीत करने लगा। इस दौरान दूसरा लड़का दौड़ता हुआ उसके पास आया और कार सवार के ऊपर तलवार से हमला कर दिया।

इसके बाद दोनों लड़कों ने कार सवार को सड़क पर गिरा दिया और उसके चेहरे व गले को तलवार से काट दिया। इसके बाद दोनों बदमाश अपने मोटर साईकिल पर सवार हो कर फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही मुजेसर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मरने वाले का नाम राहुल है। उसकी उम्र तकरीबन 32 साल है। अभी वह ग्रेटर फरीदाबाद ,सेक्टर -88 ,फरीदाबाद में किसी फ्लेट में किराए से अपने परिवार सहित रह रहा है। 

Shivam