युवक ने की मासूम का अपहरण करने कोशिश, भीड़ ने मौके पर दिया इंसाफ (Video)

8/4/2019 1:04:20 PM

यमुनानगर (सुमित ऑबरोय): एक तरफ जहां उत्तर भारत मे बच्चों को उठाने के गिरोह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं इन अफवाहों का बीच हरियाणा के यमुनानगर में एक सच्ची घटना सामने आई है जहां दस साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर उसे अपरहण प्रयास करने वाला युवक जब लोगो के हाथ चढ़ गया। जिसके बाद भीड़ ने मौके पर ही उसकी जमकर धुनाई करते हुए इंसाफ कर डाला। धुनाई करने के बाद उस युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।



फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है
दरअसल इस युवक ने एक दस साल की बच्ची का हाथ पकड़ उसे उठाने का प्रयास किया। जिसके बाद भीड़ ने इस युवक की जमकर धुनाई कर दी गई, ही ये युवक भी अपनी गलती मानता दिखाई दिया। बच्ची के परिवार वालो ने बताया कि सुबह गुड़िया जब दुकान पर ब्रेड लेने गई वह युवक उधर से गली में आया। उसने आते ही गुड़िया को पहले बुरी तरह छुआ  उसके बाद बोला कि मैं तुझे उठा कर ले जाऊंगा। फिर गली से जाते-जाते बोला कि अपनी मां को मत बताना। जिसके बाद फिर उसकी हिम्मत करते हुए वह रात को 8:00 बजे फिर गली में आया बच्चों ने उसे पहचान लिया और उसे पकड़ कर जमकर धुनाई कर डाली।



फ़िलहाल युवक को पुलिस के हवाले कर परिवार ने एक शिकायत पुलिस को दी है ।पकड़ा गया युवक अपने आप को शिवम बताता है जो कि पेशे से एक पेंटर है और यमुनानगर के जसवंत कॉलोनी का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Edited By

Naveen Dalal