नौकरी करने के लिए विदेश जाने वाला था युवक, गांव के लोगों ने डंडों से पीट-पीटकर कर दी हत्या

3/14/2020 6:50:56 PM

करनाल(केसी आर्या): हरियाणा के करनाल में पुरानी रंजिश के चलते 4 लोगों ने एक युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक युवक कुछ दिन बाद विदेश जाने वाले था, लेकिन इससे पहले उसका सपना टूट गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 



जानकारी के मुताबिक करनाल के रमाना रमानी गांव का अस्पी सिंह अपने छोटे भाई और माता के साथ गाड़ी में दवाई लेने जा रहा था कि रास्ते में गांव के ही कुछ लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया। इस दौरान एक व्यक्ति ने मां को पकड़ा और बाकी 3 ने अस्पी सिंह पर हमला बोल दिया। उन्होंने उसे लाठी डंडों से जमकर पीटा। 

छोटे भाई ने अपने भाई को बचाने का प्रयास तो खूब किया, लेकिन वह असमर्थ रहा। उसने आस-पास के गांव के लोगों को बुलाया, लेकिन तब तक आरोपी अस्पी सिंह को पीटते रहे। गांव के लोगों को देखकर चारों आरोपी भाग गए। 



आनन फानन में अस्पी सिंह को गंभीर हालत में नीलोखेड़ी के अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन वहां ज्यादा हालत खराब होने पर उसे करनाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसने आज दम तोड़ दिया। पूरे परिवार में मातम का माहौल है। कुछ दिनों के बाद वह नौकरी करने के लिए इटली जाने वाला था। अस्पी सिंह के परिवार ने जल्द से जल्द आरोपियों को पकडऩे की गुहार लगाई है। 

वहीं अस्पी सिंह की बहन भी विदेश में रहती है। वह अपने भाई का आखिरी बार चेहरा भी नहीं देख पाएगी। फिलहाल पुलिस ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। उनको पकड़ने के लिए टीम भी गठित कर दी है

Edited By

vinod kumar