घर में घुसकर नाबालिग लड़की से अश्लील हरकत कर रहे युवक को दबोचा,की धुनाई

4/18/2018 12:31:20 PM

नूंह(ब्यूरो): नूंह शहर में पुलिस की लापरवाही के चलते अब बेटियों की इज्जत खतरे में नजर आने लगी है तथा असामाजिक तत्व दिन दहाड़े घरों में घुस कर नाबालिग युवतियों के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास के अलावा लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं। 

नूंह में गत दिनों जहां मासूम बज्ची के साथ छेड़छाड़ चोरी आदि के मामलों के बाद मंगलवार सुबह नूंह की सब्जी मंडी के पीछे बनी कॉलोनी में आकेड़ा गांव का विशेष समाज का युवक घर में घुस आया और घर में अकेली नाबालिग युवती के साथ जबरन बलात्कार करने का प्रयास किया। लेकिन उसके द्वारा बचाओ का शोर मचाने पर युवती का पिता व अन्य लोग आ गए और युवक को पकड़़ लिया। लोगों ने युवक की जमकर धुनाई की और नूंह महिला पुलिस के हवाले कर दिया।

 नाबालिगा ने शिकायत महिला थाना नूंह में दे दी है लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस जांच में जुटी हुई थी। हालांकि अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। नूंह महिला थाना मुंशी ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि जांच की जा रही है तथा उच्चाधिकारियों के संज्ञान में मामला लाया गया है। जो भी आदेश होगा उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। वहीं घटना के बाद नाबालिगा के पिता ने बताया कि आरोपी पक्ष उन पर गैर कानूनी रूप से राजीनामा करने का दबाव बनाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन वह न्याय चाहता है।

Deepak Paul