छोटे भाई ने ही की थी मुर्गा फार्म मालिक अपने भाई की हत्या

6/3/2021 10:45:20 PM

महेंद्रगढ़ (योगेंद्र सिंह): कनीना खंड के गांव भडफ़ में मुर्गा फार्म मालिक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे में ही सुलझा ली है। आपसी विवाद के चलते छोटे भाई ने ही मुर्गा फार्म मालिक अपने बड़े भाई की जघन्य हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी नरेश निवासी भडफ़ को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, 1 जून को देर रात एक से सुबह पांच बजे के बीच किसी ने भडफ़ गांव स्थित मुर्गा फार्म मालिक नौरंग सिंह की हत्या कर दी थी। मृतक के भतीजे ने पुलिस को बताया था कि फार्म हाउस से दो गाड़ी मुर्गा रात बारह-साढ़े बारह बजे गए थे। एक बजे उसने नौरंग से बातचीत की और भाई शेर सिंह के साथ सोने ट्यूबवेल चला गया। 

सुबह पांच बजे नौरंग की पत्नी सोकर उठी तो उसने नौरंग के नहीं जागने पर उसकी चारपाई के पास गई तो वह लहूलहान अवस्था में पड़ा था। एसपी चंद्रमोहन ने मामले की गुत्थी जल्द सुलझाने के निर्देश दिए और देखते ही देखते 24 घंटे में कनीना पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए मृतक के छोटे भाई नरेश को गिरफ्तार कर  लिया। 

पुलिस ने बताया कि नरेश एवं नौरंग के बीच विवाद चल रहा था। नरेश आदतन शराब पीने का आदि था और इसी को लेकर घर में आए दिन विवाद होता था। पुलिस ने नरेश की तलाश शुरू की लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस को उस पर संदेह गहरा होने लगा और उसकी तलाशी शुरू की तो उसकी रेवाड़ी जिले के सहारनवास में मिलने की सूचना मिली।

पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंची तो वह बस अड्डे में था और कहीं जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि उसने ही शराब के नशे में चारपाई पर सो रहे बड़े भाई नौरंग पर व्हील पाने से हमला कर हत्या की थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त व्हील पाना बरामद कर लिया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam