नौकरी लगवाने के लिए मांगे पैसे, युवाओं ने किया हंगामा, चौकी में कम्पनी ने लौटाई राशि

2/28/2020 10:44:38 AM

अम्बाला शहर (पंकज) : शहर स्थित प्रेम नगर में एक आफिस के बाहर 45-50 युवाओं ने कम्पनी द्वारा धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर मॉडल टाऊन पुलिस पहुंची और गुस्साए युवकों को शांत करवाया। पुलिस ने दोनों पक्षों को बात सुनने के लिए चौकी में आने के लिए बोला, जहां कम्पनी मैनेजर ने कहा कि उन्होंने किसी के साथ धोखाधड़ी नहीं की है वे नियमानुसार अपना काम कर रहे हैं।

गुस्साए युवाओं ने कम्पनी के खिलाफ शिकायत देने से मना कर दिया, वहीं दूसरी ओर कम्पनी ने रजिस्ट्रेशन के दौरान युवकों से लिए पैसों को वापस कर दिया है। आपसी समझौते के बाद मामला शांत हो गया। जानकारी मुताबिक राजस्थान के अलवर से आए युवाओं ने बताया कि उनके पास अम्बाला से फोन आया था। फोन करने वाले ने कहा कि वह जॉब दिलवाने वाली कम्पनी से बात कर रहा है। उसने मर्चैंट नेवी में जॉब दिलवाने का आश्वासन दिया।

जॉब की बात सुनते ही अलवर से हम 45-50 लड़के आ गए। जॉब के लिए हर लड़के से रजिस्टे्रशन के नाम पर 500 रुपए लिए गए। कुछ दिन बाद कम्पनी की और से मैसेज मिला कि मैडीकल के लिए अम्बाला शहर आना पड़ेगा। वीरवार की सुबह जब हम सभी कम्पनी के आफिस में पहुंचे तो पता चला कि मैडीकल के नाम पर हर लड़कों से 1500 रुपए मांगे। युवाओं का कहना है कि इसी बात पर उन्हें शक हुआ कि कम्पनी नौकरी के नाम पर उनके साथ धोखाधड़ी कर रही है, जिस पर उन्होंने रोष जताया।


 

Isha