पाकिस्तान द्वारा नशा भेजकर पंजाब के युवाओं को किया जा रहा बर्बाद: मनजिंदर सिंह

10/8/2023 10:56:42 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गुरुद्वारे में आज दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के पूर्व प्रधान और बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने खालिस्तान समर्थकों पर जमकर भड़ास निकाली और कहा कि गुरपतवंत सिंह पन्नू जैसे लोग केवल वीडियो जारी कर सकते हैं और उनके पल्ले कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि विदेशों में बैठे खालिस्तान समर्थकों को पाकिस्तान की एजेंसी आईएसआई फंडिंग कर रही है, लेकिन देश का सिख इस बात को भली भांति जानता है। पाकिस्तान  द्वारा लगातार पंजाब में नशा भेज कर युवाओं को बर्बाद किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भारत में रहने वाला सिख इन लोगों की बहकावे में नहीं आने वाला। यह लोग चाहते हैं कि माहौल को खराब किया जाए, लेकिन लोग सब समझते हैं। उन्होंने कहा कि जो पाकिस्तान से सिख हितैषी होने की बात करता है बंटवारे के समय पाकिस्तान में 10 लाख सिख थे, लेकिन अब दस हजार भी नहीं बचे।

इंडिया गठबंधन को लेकर भी मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि यह चोर लुटेरों का गिरोह है और नाम बदलकर लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि लोग इन सब बातों को जानते हैं जितने घोटाले यूपीए सरकार में हुए लोग उन्हें भूले नहीं है, इसलिए अब नए नाम का सहारा लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एसवाईएल मामले का हल निकालने को लेकर पूछे गए सवाल पर भी कहा कि इस मामले दोनो राज्यों को बैठकर हल निकालना चाहिए।

                (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
                (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma