मौत की लड़ाई से जूझ रहे युवक ने किया खुलासा, बताई आत्महत्या की वजह

7/7/2017 10:08:37 AM

करनाल (कमल मिड्ढा):करनाल में बीते दिनों परिवार द्वारा आत्महत्या करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल शहर के अमृतधारा अस्पताल के डॉक्टरों की टीम जहर खाने वाले परिवार में से सिर्फ एक बेटे को बचाने में सफल हुई है। अस्पताल में भर्ती परिवार के बेटे को होश आ गया है, जिसके बाद उसने खुलासा करते हुए बताया कि उनके पूरे परिवार ने एन.आर.आई. चाचा से तंग आकर जहर खाया था। उधर रंदीप के बयान पर करनाल पुलिस ने आरोपी एन.आर.आई. चाचा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और बहुत जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है। 

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि एक हफ्ते बाद रंदीप के ब्यान लिए गए हैं। अब हम इसके चाचा और ताऊ के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाही करेंगे। वही रंदीप ने पुलिस को यह भी ब्यान दिया कि उसके NRI चाचा नसीब सिंह विदेश से आने के बाद वह उसकी माता को भी पीटते थे और घर छोड़ने का दबाव भी बनाते थे, जिसके चलते पूरे परिवार ने यह कदम उठाया। 

आपको बता दें कि गांव डोड कारसा के पूरे परिवार ने एक हफ्ता पहले 28 जून को सामूहिक रूप से सल्फास खा लिया था, जिसमें मात्र परिवार का इकलौता बेटा रंदीप की जान बच पाई,जबकि उसके मां-बाप और बहन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।