सरेआम युवक ने दी छात्रा को मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

2/4/2018 8:54:04 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत गांव समैण में कम्पयूटर सेंटर पर शिक्षा ग्रहण करने के लिए जाने वाली एक छात्रा को अपहरण के प्रयास के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायलय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323, 365, 452, 506, 354 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 

छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह हर रोज सुबह दस बजे प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत खोले गए कम्पयूटर सेंटर पर शिक्षा ग्रहण करने के लिए जाती है। उसी के गांव का लडका नरेंद्र पिछले 2- 4 दिनो से उसकी तरफ गंदे गंदे इशारे करता था। लेकिन 31 जनवरी को जब वह सेंटर पर गई तो आरोपी सेंटर पर आ गया। उसने अध्यापक से कहा कि वह छात्रा से बात करना चाहता है। अध्यापक ने उसे मिलने की परमिशन नही दी। जिसके बाद उसने छात्रा को कहा कि मुझे तुमसे बात करनी है। छात्रा के मना करने पर लडके ने उसे थप्पड मारने शुरू कर दिए। उसके बाद जबरन उसे सेंटर से लगभग एक किलोमीटर दूर ले गया।

जिसके बाद वहां कुछ लोग एकत्रित हो गए। इस दौरान लडकी का चाचा वहां पंहुच गया। जिसके बाद आरोपी युवक फरार हो गया। उस समय आरोपी जाते-जाते उसे कह गया कि तेरे कहने पर ये सब हुआ है जहां भी अकेली मिलेगी तुझे मार दूंगा। जिसके बाद पीडित छात्रा ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। 

इस बारे में थाना सदर प्रभारी सोमवीर ढाका ने बताया कि प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत शिक्षा ग्रहण कर रही छात्रा को गांव के ही युवक ने छेडछाड करने की शिकायत मिली है। आरोपी ने छात्रा के अपहरण का भी प्रयास किया था। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सीथ ही उसे न्यायलय में पेश कर जेल भेज दिया गया।