युवकों ने गन प्वाइंट पर बैंक लूटने का किया प्रयास, ग्रामीणों ने धर दबोचा

2/25/2020 11:16:21 AM

भिवानी (वजीर): बाइक पर सवार होकर आए 2 युवकों ने गन प्वाइंट पर गांव रतेरा स्थित पंजाब नैशनल बैंक के कैशियर से लाखों रुपए की लूट का असफल प्रयास किया। ग्रामीणों ने हौसला दिखाते हुए दोनों युवकों को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पाकर भिवानी के डी.एस.पी. विरेंद्र सिंह, थाना प्रभारी श्रीभगवान यादव मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस द्वारा घटना की छानबीन कर बैंक से सी.सी.टी.वी. फुटेज भी काबू करने का प्रयास कर रही है।

बैंक कर्मचारी देर सायं तक कैश का मिलान करने में जुटे रहे। हालांकि समाचार लिखे जाने तक युवकों द्वारा कैशियर से लूटी गई रकम का पता नहीं लग पाया था। वहीं पुलिस ने मैनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज कर पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही घटना के बारे में खुलासा हो सकेगा। बताया गया है कि बैंक में सुरक्षा गार्ड नहीं है, इसी का फायदा उठाकर 2 युवक बिना किसी खौफ के बैंक में घुस गए और उनकी लूट की कोशिश ग्रामीणों के चलते नाकाम रह गई, हालांकि लुटेरों ने कैशियर पर पिस्तौल तानकर लाखों रुपए की राशि लूट ली थी।

बैंक में नहीं हैं सुरक्षा गार्ड 
गांव रतेरा स्थित पंजाब नैशनल बैंक में फिलहाल सुरक्षा गार्ड नहीं है। लुटेरों ने घटना को अंजाम देने से पहले बैंक की रैकी की होगी और यह भी पता लगाया होगा कि बैंक में सुरक्षा गार्ड नहीं है। इसी का फायदा उठाकर लुटेरे बिना किसी खौफ के बैंक में घुस गए और हथियारों के बल पर बैंक में लूट का असफल प्रयास किया।

Isha