नौकरी की तलाश में गए युवक को हुआ कोरोना, पानीपत में रुका था 2 दिन

7/12/2020 1:15:14 PM

जींद (ब्यूरो) : उचाना के एक युवक को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक को क्वारंटाइन कर उसके संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार करनी शुरु दी है। जिस युवक को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है वह नौकरी का तलाश में पानीपत गया था। इस दौरान वह 2 दिन तक पानीपत में रहा था। वापस लौटने के बाद युवक ने कोरोना की जांच को लेकर 9 जुलाई को सैंपल दिया था।

शनिवार को कोरोना की जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम हरकत में आई औऱ विभाग की टीम ने इस युवक के घर पहुंचकर उसके परिजनों को होम क्वारंटाइन कर दिया। स्वास्थ्य विभाग ने युवक के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार करनी शुरु कर दी है ताकि उनके भी सैंपल लेकर  जांच के लिए भेजे जा सकें। 

213 में से 212 नैगिटिव, 1 की रिपोर्ट पॉजिटिव :
शनिवार  का दिन जिले के लिए राहत भऱा रहा। शनिवार को स्वास्थ्य विभाग को 213 रिपोर्ट मिली। इनमें से केवल 1 रिपोर्ट पॉजिटिव आई, शेष 212 रिपोर्ट नैगेटिव रही। जींद में कोविड-19 के नोडल ऑफिसर डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. पालेराम कटारिया ने कहा कि शनिवार को जींद में कोरोना का एक मामला सामने आया है। यह मामला उचाना का है। जिस युवक को कोरोना हुआ है, वह पानीपत में रुका था। विभाग ने युवक को क्वारंनटाइन कर उसके संपर्क वाले लोगों की सूचना बनानी शुरु कर दी है। 


 

Edited By

Manisha rana