Amazon कंपनी में गबन का मामला, ट्रक ड्राइवर ने बीच रास्ते उडा़ए लाखों के मोबाइल व लैपटॉप

7/22/2022 6:27:59 PM

गुरूग्राम(मोहित कुमार): ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन में गबन करने के मामले में पुलिस ने एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। मामला दरअसल बीती 17 अप्रैल का है, जब डिलीवरी लेकर निकले एक ट्रक चालक ने बीच रास्ते चोरी की घटना को अंजाम दिया था। ट्रक चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर 362 मोबाइल और लैपटॉप के बॉक्स चुरा लिए थे। ट्रक से लाखों रुपए की कीमत के मोबाइल फोन व लैपटॉप चुराने के आरोप में गुरुग्राम पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि आरोपी ट्रक चालक के अन्य दो साथियों की तलाश की जा रही है।

आरोपी ट्रक ड्राइवर ने दोस्तों के साथ मिलकर चुराया था सामान

जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किया गया युवक 17 अप्रैल को ट्रक में अमेजन कंपनी का सामान लोड कर गुरुग्राम जिले के फरुखनगर से हैदराबाद के लिए निकला था। अपनी मंजिल पर पहुंचने से पहले ही आरोपी ने बीच रास्ते में अपने साथियों के साथ मिलकर अपने ही ट्रक में सेंधमारी कर डाली। आरोपी ने कंपनी के लाखों रुपए की कीमत वाले सामान को रास्ते में ही चोरी कर लिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था। इस मामले की जानकारी फरुखनगर पुलिस को दी गई, जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने फरुखनगर थाने में बीती 17 अप्रैल को मुकदमा दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी थी।

29 मोबाइल हुए बरामद, बाकी सामान की रिकवरी में जुटी पुलिस

गिरफ्तारी के बाद गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी के पास से 29 मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं और बाकी के मोबाइल फोन और लैपटॉप की जानकारी अपराधी से जुटाई जा रही है। साथ ही पुलिस ने दावा किया है कि बहुत जल्द इसके अन्य दो साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके बाद ही और सामान की रिकवरी की जा सकेगी। इसी के साथ पुलिस यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि इन लोगों ने ऐसी कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Isha