बैग से जेवरात व नकदी उड़ा कर चंपत हुई महिला, घटना CCTV में कैद(video)

6/7/2018 11:46:48 AM

गुरुग्राम(सतीश राघव): सोहना बीच बाजार में बने कॉस्मेटिक शोरूम से एक महिला ने वहां खरीदारी करने आए एक परिवार के बैग में रखे हैंड पर्स को बड़े शातिराना अंदाज से निकाल लिया अौर फरार हो गई। पर्स में नकदी अौर सोने के जेवरात रखे हुए थे। महिला की सारी करतूत शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

जानकारी के अनुसार गांव सरमथला से महेश नामक युवक अपनी पत्नी व भाभी के साथ खरीददारी करने के लिए सोहना बाजार आया था। जहां पर उसकी पत्नी व भाभी अपनी जरुरत का कुछ समान खरीदने के लिए श्री जी नामक कॉस्मेटिक शोरूम के अंदर गई। जिनके साथ-साथ ही एक अज्ञात महिला भी शोरूम के अंदर आ गई। वहीं दुकानदार ने समझा कि वह महिला भी उनके ही साथ है। लेकिन अज्ञात महिला ने बड़े ही शातिराना अंदाज में खरीददारी करने के लिए आई महिलाओं का नीचे रखा बैग पैर से अपनी तरफ खिसकाया अौर उसमें रखे हैंड पर्स को निकाल कर एक लिपस्टिक खरीदकर फरार हो गई। 

मामले का खुलासा उस समय हुआ जब महिलाओं ने खरीदारी करने के बाद दुकानदार को बिल देने के लिए अपना पर्स देखा। जिसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा गया तो महिला की करतूत सामने आ गई। जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी गई है। 

सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना करने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर महिला की तलाश शुरु कर दी है।

Nisha Bhardwaj