जेजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष के घर चोरी; 25 हजार नगद पर किया हाथ साफ, कुक पर लगा आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 09:21 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। ताजा मामला पानीपत के सेक्टर-11 से सामने आया है। जहां घर के कुक पर आरोप लगाया है कि वो अपने ही मालिक को निशाना बना लिया है।

दरअसल जेजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र कादियान के कूक ने करीब 3 महीने पहले उनके आवास पर हाथ साफ कर दिया और करीब 15 हजार डॉलर, 25 हजार भारतीय रुपये और एक 25 हजार रुपये की कीमत का एयरपोड चुराकर बड़े ही शातिराना तरीके से नौकरी छोड़कर फरार हो गया। इतना ही नहीं आरोपी चोर मुकेश घर में हाथ साफ करने के बाद अपनी सैलरी भी नहीं लेकर गया।

PunjabKesari

15 हजार डॉलर, 25 हजार भारतीय कैश चोरी

जेजेपी नेता देवेंद्र कादियान के पर्सनल सेक्रेटरी और मैनेजर विक्रम ने थाने में शिकायत देते हुए बताया कि वो लोकसभा चुनाव में बिजी होने के चलते अपना सामान चेक नहीं कर पाए थे। अब उन्होंने अपना सामान चेक किया तो उन्हें पता चला कि घर से 15 हजार डॉलर, 25 हजार भारतीय कैश और एक कीमती एयरपोड गायब मिला।

जब उन्होंने इस बारे में सोचा तो उनका शक मुकेश पर हुआ जो अपनी सैलरी भी नहीं लेकर गया था। अब उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत मुकेश के खिलाफ थाना चांदनी बाग में दी है और जल्द ही कैथल जिले के पुंडरी निवासी मुकेश को गिरफ्तार कार्रवाई करने की मांग की है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static