मोबाइल शॉप में चोरी: शटर उखाड़कर भीतर घुसे दो लोग, 20 लाख रुपए के फोन और 25 हजार कैश चुराया

1/24/2024 3:08:00 PM

पानीपत (सचिन) : शहर की पुरेवाल कॉलोनी, कच्चा कैंप में एक मोबाइल की दुकान में चोरी हो गई।  रात को करीब 10 बजे दुकानदार रोजाना की तरह ही दुकान बंद कर घर गया था। देर रात करीब 3 बजे चौकीदार ने शटर उखाड़े जाने की सूचना दुकानदार को दी। इसके बाद दुकानदार मौके पर पहुंचा। जिस दौरान उसने देखा कि दुकान में बड़ी संख्या में मोबाइल और कैश चोरी हो गया। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

जानकारी देते हुए रवि ने बताया कि वह न्यू दीवान नगर का रहने वाला है। उसकी पुरेवाल कॉलोनी, पीपल मार्केट कच्चा कैंप में राघव एजेंसी के नाम से मोबाइल की दुकान है, जिसमें बीती रात चोरों ने शटर उखाड़ कर चोरी की है। रवि के मुताबिक चोर 100 से ज्यादा मोबाइल और 25 हजार कैश चोरी हुआ है। जिसकी कीमत 20 लाख से ज्यादा है।

सीसीटीवी के मुताबिक दो चोर देर रात 12 बजे के बाद दुकान के पास आए। उन्होंने यहां दुकान के पास दो चक्कर लगाकर रेकी की। इसके बाद उन्होंने सरिया की मदद से दुकान का शटर उखाड़ा। शटर उखाड़कर भीतर गेट का शीशा तोड़ा और अंदर घुस गए। जहां से उन्होंने महज 30 मिनट के भीतर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। चोरों ने दो बैगों में मोबाइल चोरी कर डाले थे।

Content Writer

Isha