पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के फार्म हाउस में चोरी(Video)

11/24/2018 12:58:34 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): पंजाब के पूर्व मुखयमंत्री प्रकाश सिंह बादल के सिरसा के गांव बालासर स्थित फार्म हाउस में चोरी होने का मामला सामने आया है। फार्म हाउस से चोरो ने 50 क्रेट किन्नू चुराए, हालाकि इससे पहले चोर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार होते मैनेजर की सूझबुझ से पुलिस मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने दोनों अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया।  

जानकारी के अनुसार परकाश सिंह बादल का फार्म हाउस सिरसा में हैं, जहां चोर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहते थे, लेकिन वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके तो उन्होंने बाग में पड़े किन्नू के 600 करेंट को चोरी करना चाहा। इतने में फार्म हाउस के मैनेजरगुरबाज सिंह ने पुलिस को सूचना दी थी कि बालासर फार्म हाउस के पास एक छोटा हाथी खड़ा है। इस छोटे हाथी में दो व्यक्ति किनू फल को लोड कर रहे थे और छोटे हाथी में लगभग 50 क्रेट किन्नू भी लददे हुए थे।

किन्नुओं की कीमत लगभग 16200 रूपए बताई जा रही है। सूचना के जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने उनसेजवाब मांगा लेकिन वे संतोष जनक जवाब नहीं दे सके। जिस पर पुलिस ने उन्हें धर दबौचा। अारोपियों को आज दोपहर बाद कोर्ट में पेश किया जिसके बाद एक आरोपी को तो जेल में भेज दिया है और दूसरे आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।
 

Deepak Paul