पानीपत में चोरो का आतंक, पंजाब एंड सिंध बैंक में लूट का प्रयास (VIDEO)

1/15/2019 5:46:12 PM

पानीपत(अनिल कुमार): प्रदेश में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला पानीपत के जीटी रोड पर स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक से सामने आया है, जहां 24 घंटे चहल- पहल रहने के वाबजूद चोरों ने बैंक को अपना निशाना बनाया। हालाकि वो सफल नहीं हो सके। घटना का खुलासा सुबह सफाई कर्मी कैलाश के आने पर हुआ, उसने देखा कि बैंक के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है और अलमारियों के ताले टूटे हुए थे, जिसके बाद घटना की सूचना बैंक के रिटायर्ड कैशियर और पुलिस को दी गई।

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है लेकिन सवाल इसी बात को लेकर उठता है कि आखिर पुलिस की गश्त के बाद भी चोर बेखौफ होकर कैसे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।  

सफाई कर्मी कैलाश ने बताया कि के अनुसार सुबह जब वे सफाई करने आया तो बैंक के अंदर का नजारा देखकर झल्ला उठा, जिसके बाद उसने घटना की सूचना बैंक से रिटायर्ड कर्मी कुलदीप सिंह को दी। बताया जा रहा है कि बैंक के साईड की दीवार नवल सिनेमा के अंदर से है जहां ऐसी लगा है। वहां से चोर बैंक के अंदर घूसे और लॉकर तोड़ने की कौशिश की। लेकिन स्ट्रांग रूम मजबूत होने के चलते लॉकर नहीं तोड़ पाए। उसके बाद उन्होंने बैंक में पड़ी अलमारियों और ए टी एम को तोड़ने का प्रयास किया और असफल रहे। वहीं अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलते ही वे टीम के साथ मौके पर पहुंचे, उऩका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 
 

Deepak Paul