सोती रही पुलिस और चोर चटकाते रहे दुकानों के ताले

2/20/2019 2:14:01 PM

सोहना(सतीश राघव): प्रदेश में चोर गिरोह पूरी तरह से चुस्त व पुलिस प्रशासन सूस्त दुखाई दे रहा है। क्योकि बीते 15 दिनों में चोरों ने करीबन 2 दर्जन दुकानों के ताले तोड़कर चोरी का वारदातों को अंजाम दिया। वहीं पुलिस के हाथ एक भी आरोपी नहीं लगा है। बीती रात चोरों ने थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी परफिर  चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जहां 6 दुकानों के ताले तोड़कर चोरों ने हजारों रूपए की नकदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस की नाकामी को देखकर व्यापारी वर्ग 23 फरवरी को एक महापंचायत करने जा रहा है। जिसमें व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर अहम कदम उठाए जाएंगे। 

वहीं प्रदेशवासियों की सुरक्षा व रात्रि गश्त के बड़े- बड़े दावे करने वाली हाइटेक पुलिस की देररात पूरी तरह से पोल खुल गई। अज्ञात चोरों ने सोहना में कई दुकानों के ताले चटकाए। दुकानदारों ने बताया कि सोहना के पुरानी सब्जी मंडी में अज्ञात चोरों ने करीब 6 दुकानों के ताले तोड़े जिसमे एक जेवरात की दुकान, एक हेयरड्रेसर, टी स्टॉल दो दर्जियों की दुकान शामिल है

वहीं अज्ञात चोरों ने सोहना थाने के समीप एक मोबाइल की दुकान व उससे थोड़ा आगे हनुमान बगीची के समीप एक अन्य मोबाइल शॉप की दुकान को अपना निशाना बनाया। जहां से हजारों की नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। वहीं पुलिस द्वारा फिर से मामले की जांच शुरु कर दी गई है। 
 

Deepak Paul