12 साल की नाबालिग के पेट में दर्द होने पर हुआ बड़ा खुलासा, घर वालों के उड़े होश

6/3/2021 11:07:43 PM

रादौर (कुलदीप सैनी): सरकारी अस्पताल में पेट दर्द की शिकायत लेकर अपने परिवार के साथ पहुंची क्षेत्र के एक गांव की 12 साल की नाबालिग गर्भवती पाई गई। जिसके बाद इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग द्वारा चाइल्ड लाइन यमुनानगर व पुलिस को दी गई। इस पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी गई है। 

रादौर सरकारी अस्पताल के एसएमओ डॉ विजय परमार ने बताया की क्षेत्र के एक गांव की करीब 12 साल की बच्ची अपने माता पिता के साथ पेट दर्द की शिकायत को लेकर उनके पास आई थी, लेकिन जब चिकित्सकों को जांच के बाद शक हुआ, तो उस बच्ची का अल्ट्रासाउंड करवाया गया। जिसमें बच्ची करीब पांच माह की गर्भवती पाई गई है।

उन्होंने कहा की फिलहाल बच्ची को चिकित्सा सुविधा के लिए यमुनानगर रेफर किया जा रहा है। वहीं मासूम के साथ हुई इस घटना के बाद डीएसपी रजत गुलिया भी सरकारी अस्पताल में पहुंचे और परिजनों से इस बार बातचीत कर मामले में कार्यवाही तेज कर दी है।

खैर मासूम के बताने के बाद अब मामला चाइल्ड लाइन से उठकर पुलिस की चौखट तक पहुंच गया है। हालांकि गुनाहगार को तो अब कानून सजा देगा ही, लेकिन सवाल उठता है कि 12 साल की यह मासूम अपने पेट में पल रहे गर्भ को लेकर अब जाएं तो कहां जाएं। न जाने ऐसी कितनी मासूम बच्चियों के साथ यह खिलवाड़ होता आ रहा है और यह मासूम बच्चियां अपने खेलने कूदने की उम्र में ही मां बन जाती है और उस बच्चे को बाप का नाम देने वाला भी कोई नहीं होता।

Content Writer

vinod kumar