जेल में रची गई थी सरपंच की हत्या की साजिश, प्रोडक्शन वारंट पर लिए गए तीन आरोपी

6/11/2021 6:58:14 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव करेवड़ी में हुई नरेश सरपंच की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि सरपंच नरेश की हत्या की साजिश सोनीपत जेल में ही रची गई थी। पुलिस ने सोनीपत जेल में बंद आरोपी रोहित उर्फ नीतू, राकेश उर्फ काला, दीपक उर्फ फोर्ड को सोनीपत जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है, जिन्होंने सरपंच की हत्या की साजिश रची थी। 

बता दें कि करेवडी गांव में 2016 में अजय उर्फ कन्नू ने सरपंची का चुनाव लड़ा था, चुनाव में कन्नू हार गया था और नरेश को जीत हासिल हुई थी, जिसकी रंजिश रखते हुए कन्नू ने गांव में कई हत्याओं को अंजाम दे दिया था। जिसके बाद सोनीपत पुलिस द्वारा उस पर पांच लाख का इनाम रखा गया था, उसके बाद पुलिस मुठभेड़ में वह मारा गया था। इसी की रंजिश रखते हुए कन्नू गैंग ने लोगों ने 22 मई की रात को सरपंच नरेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

कन्नू की मां ने इस प्रकरण में अहम रोल निभाया था, जिसको जीआरपी पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। इसी मामले में जीआरपी पुलिस ने करेवड़ी गांव के ही तीन युवकों संजय, इकबाल और राजकुमार को भी गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं पुलिस ने अब इस मामले में आरोपी रोहित उर्फ नीतू, राकेश उर्फ काला, दीपक उर्फ फोर्ड को सोनीपत जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। पुलिस ने अभी तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मुख्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

जीआरपी थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि 22 मई की रात को गांव रेवड़ के सरपंच नरेश की हत्या की गई थी हत्या की सारी साजिश सोनीपत जेल के अंदर ही रची गई थी। रोहित नाम के बदमाश करेवड़ी गांव का ही रहने वाला है। रोहित के साथ मोनू ल्लेहड़ी और साहिल नाम के बदमाश जेल में बंद थे और रोहित ने गांव के सरपंच का काम तमाम करने की बात कही थी। जब जेल में बंद थे तो साजिश रची गई थी और फिर मोनू और साहिल जमानत पर आ गए थे, जिसके बाद सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं इस साजिश में रोहित के साथी दीपक उर्फ फोर्ड और राकेश उर्फ काला भी शामिल थे, जिसके बाद तीनों को सोनीपत जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया है और इन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam