इन दिनों खाली चिट्ठियां कर रही अंबाला पुलिस की नाक में दम

11/13/2018 8:48:30 AM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला पुलिस इन दिनों खाली चिट्ठियों को लेकर काफी परेशान है। दरअसल एसपी अंबाला को साल भर से लगातार ऐसी चिट्ठियां मिल रही है। जिसमे कुछ नही लिखा होता सिर्फ़ ब्लैंक पेपर होता है। इतना ही नही भेजने वाला भी एक ही शख्स है जो अलग-अलग पता देता है। अब एसपी अंबाला ने इसको लेकर जांच शुरू करने और चिट्ठियों को FSL जांच के लिए भेजने का मन बनाया है। क्यूंकि पुलिस को शक है कि इसमें कहीं ऐसी इंक का इस्तेमाल तो नही हुआ जिसे पारदर्शी आंखों से नही पढ़ा जा सकता। 

लिखने वाला पुलिस को 1 महीने में एक दो खाली खत भेज ही देता है। जिसको अंबाला पुलिस संभाल कर रख रही है। जो भी खत्म एसपी अंबाला को मिल रहे हैं उनमे भेजने वाले के पते तो अलग-अलग है लेकिन हेंड राईटिंग एक ही जैसी लगती है। जिसको अभी तक पुलिस ने गंभीर नही लिया था मगर यह खत मिलने का सिलसिला जारी रहा तो एस पी अंबाला अशोक कुमार ने इसकी जांच करवाने की ठानी है।  

इन चिट्ठियों में लिखा तो कुछ नही है लेकिन पुलिस के लिए यह चिट्ठियां किसी सर दर्द से कम नही है। पुलिस को इन चिट्ठियों को लेकर एक डर RTI का भी है कहीं कोई इन चिट्ठियों की जानकारी RTI से न मांग ले। इसलिए इन चिट्ठियों को गंभीरता से लेकर पुलिस सहेज कर रख रही है। अब पुलिस की जाँच में क्या निकलेगा यह भी देखने वाली बात होगी। 

Rakhi Yadav