पुलिस कर्मचारी की शह पर करता था ट्यूबवेल की तारों को चोरी, अब किसानों के हत्थे चढ़ा चोर

11/24/2022 3:03:59 PM

शाहाबाद मारकंडा (राजेश) : पिछले कई दिनों से शाहाबाद के खेत में लगे ट्यूबवेल की तारें चुराई जा रही थी। जिससे किसान काफी दुखी थे लेकिन आज एक चोर चोरी की गई तारों के साथ पकड़ा गया। आज एक युवक गांव रतनगढ़ के‌ खेत के पास पुल के नीचे नशे की हालत में गिरा हुआ था उसके साथ ही एक थैला पड़ा था जिसमें ट्यूबवेल से चुराई हुई तारेें थी। किसानों ने  चोर को पकड़ा और उठाने की कोशिश की। जिससे वह होश में आ गया। 

चोर ने बताया कि वह किसी पुलिस कर्मचारी के कहने पर ही ट्यूबवेल की तारें चोरी कर रहा है। उसका‌ कहना है कि उसे पुलिस कर्मचारी का नाम तो नहीं पता है लेकिन शक्ल से वह भलीभांति परिचित है। चोर ने बताया कि उस पुलिस कर्मचारी ने कहा है कि तू तारें चुराता रहे हम तेरे साथ हैं।  

किसान नीरज वर्मा ने बताया कि चोर नशे की हालत में था तभी पकड़ा गया है। नीरज ने कहा कि चोर ने उस कबाड़ी की दुकान का नाम भी बताया है जहां पर वह तारे बेच रहा है। चोर को लेकर जब किसान कबाड़ी की दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि वहां पर पहले ही काफी ऐसी तारें पड़ी है जो कि पहले चुराई गई है और साथ ही उस दुकान में नशे के इंजेक्शन भी मिले। किसानों ने चोर व कबाड़ी की दुकान करने वाले व्यक्ति को पकड़कर पुलिस थाने में दे दिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana