घर के बाहर खड़ी बोलेरो सरका ले गए चोर, मालिक ने रखा 50 हजार का इनाम (Video)

6/30/2018 4:39:44 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा शहर में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। रोजाना शहर में कहीं न कहीं चोरी की बड़ी वारदात हो रही है। गत रात कीर्तिनगर मोहल्ले के वार्ड नंबर 9 में एक घर के आगे खड़ी 6 लाख रुपए कीमत की बोलेरो कैंपर गाड़ी को चोर धक्का मारकर चुरा ले गए। बोलेरो गाड़ी में लाखों रुपए का सामान भी रखा हुआ था। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। गाड़ी के मालिक बलदेव राज ने गाड़ी का सुराग देने के लिए 50 हजार रुपए इनाम देने का भी ऐलान किया है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बलदेवराज ने बताया कि उसके घर के बाहर ही बोलेरो कैंपर गाड़ी खड़ी थी। रात को आए चोरों ने पहले उनके घर पर लगा सीसीटीवी कैमरा तोड़ा उसके बाद धक्का मारकर गाड़ी को दूर लेकर गए। घर में लगे दूसरे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अनुसार रात को 2 बजकर 10 मिनट पर तीन लोग गाड़ी को धक्का मारते हुए दिखाई दिए। चोर 13 मिनट में ही चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। गाड़ी में दो लाख रुपए के उपकरण भी थे। बलदेव राज ने पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में शीघ्र से कार्रवाई करे और चोरों को जल्द पकड़कर उनकी गाड़ी व सामान को बरामद करें। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति उनकी गाड़ी की सूचना देगा उसको उनकी ओर से 50 हजार का इनाम भी दिया जाएगा और उसका नाम गुप्त भी रखा जाएगा। 

कीर्तिनगर पुलिस चौकी प्रभारी शिलेंद्र सिंह ने बताया कि बलदेव राज की शिकायत पर चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान की जा रही है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगे। 
 

Nisha Bhardwaj