महज 5 मिनट में लाखों से भरा ATM उड़ा ले गए शातिर चोर, CCTV में कैद हुई लूट की वारदात

9/18/2022 9:25:47 PM

पानीपत(सचिन): गोहाना रोड फ्लाईओवर के नजदीक चोर एक एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए। मशीन ने उस वक्त 17 लाख रुपए कैश मौजूद था। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। शातिर चोर महज 5 से 7 मिनट में ही घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

 

सुबह कैश डालने गई टीम एटीएम गायब हुआ देखकर रह गई हैरान

 

जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात फ्लाईओवर के नजदीक स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम पर शातिर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोर लाखों रुपए से भरे एटीएम को उखाड़ कर अपने साथ ले गए। तीन नकाबपोश बदमाशों ने कुछ ही मिनटों में वारदात को अंजाम दिया और जाते समय एटीएम में लगे सीसीटीवी रिकॉर्ड को भी अपने साथ ले गए। एटीएम चोरी की वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब रविवार सुबह टीम एटीएम में कैश डालने पहुंची। एटीएम का शटर खुला हुआ था और एटीएम मशीन गायब मिली। इसके बाद सुबह करीब सवा ग्यारह बजे पुलिस कंट्रोल रूम में मामले की सूचना दी गई।

 

पुलिस की 8 टीमों ने शुरू की मामले की जांच

 

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि एटीएम लूट की वारदात में तीन लोग शामिल थे। यह खुलासा एटीएम के नजदीक स्थित शोरूम के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में हुआ। दरअसल शातिर चोर एटीएम के साथ सीसीटीवी रिकॉर्ड भी साथ ले गए, लेकिन शोरूम के कैमरे में चोरी की यह घटना कैद हो गई। जांच अधिकारी ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एटीएम लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पानीपत पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार आठ टीमें इस मामले की जांच में जुट गई हैं। उनका कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan