एटीएम में चोरी की कोशिश कर रहा चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

5/16/2022 10:08:40 AM

रेवाड़ी(महेंद्र): रेवाड़ी शहर में एक एटीएम बूथ में चोरी करते हुए एक चोर रंगे हाथों पकड़ा गया, जबकि एक मौके से फरार हो गया है। आरोपी के कब्जे से 3400 रुपए भी बरामद किए है। एटीएम बूथ के मालिक ने सीसीटीवी में चोर को चोरी करते हुए लाइव देखा और मौके पर पहुंच चोर को काबू कर लिया। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मामले में चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

रेवाड़ी शहर के टीपी-9 स्कीम कॉलोनी में रहने वाले ललित कुमार ने कोनसीवास रोड स्थित नाला पर बनी अपनी दुकान में टाटा इंडिकैश बैंक की फ्रेंचाइजी लेकर एटीएम बूथ लगाया हुआ है। एटीएम बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरों को उसने अपने मोबाइल पर अटेच कराया हुआ है। कल रात उसने सीसीटीवी की लाइव फुटेज में देखा कि दो चोर एटीएम बूथ पर पहुंचकर एटीएम मशीन से छेड़छाड़ कर रहे हैं। शातिर चोर एटीएम मशीन से छेड़छाड़ कर 3400 रुपए भी निकाल चुका था। उसके हाथ में एक पेचकश और चिमटी थी। चोन को एटीएम मशीन से पैसे निकालते देख ललित तुरंत बूथ पर पहुंचा और एक शख्स को पकड़ा, जबकि दूसरा फरार होने में कामयाब हो गया।

इसकी सूचना तुरंत मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी गई। पकड़े गए चोर की पहचान मेवात जिला निवासी शाकिर के रूप में हुई है। उसके कब्जे से 3400 रुपए कैश, पेचकश व एटीएम मशीन को हैक करने वाले कुछ यंत्र भी बरामद हुए है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस के अनुसार  उसके साथी की भी पहचान हो चुकी है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस दबिश दे रही है। मॉडल टाउन थाना में तैनात जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर महीपाल ने बताया कि आरोपी शाकिर के साथी की तलाश जारी है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Vivek Rai