VIDEO: बैंक में पैसा निकलवाने आए व्यक्ति का रूपयों से भरा बैग लेकर चोर फरार

7/11/2019 10:24:11 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में बदमाशों के लगातार हौसले कितने बुलंद होते जा रहे हैं, इसका अंदाजा शहर में लगातार बढ़ती लूट डकैती चोरी की घटनाओं से लगाया जा सकता है। ताजा मामला गोहाना के पीएनबी बैंक का है, जहां बैंक में पैसे निकलवाने आए एक व्यक्ति के पैसे से भरे थैले को दो युवक कैश काउंटर से उठा कर फरार हो गए। थैले में 35 हजार रुपए व बैंक की पास बुक के इलावा और भी कई जरूरी सामान मौजूद था। 

वहीं घटना को अंजाम देने वाले दोनों युवक बैंक में लगे सीसी टीवी में कैद हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी और सीसीटीवी फुटेज को भी अपने कब्जे लेकर युवकों की तलाश शुरु कर दी।

गोहाना के बिचपड़ी गांव के रहने वाले पीड़ित बलजीत ने बताया कि आज सुबहे वो पंजाब नेशनल बैंक से पैसे निकलवाने के लिए आया था और जब उसने कैश काउंटर से 35 हजार रुपए निकलवाकर पैसे बैग में डाले और बैग को कैश काउंटर पर रख कर बैंक में बने बाथरूम में चला गया। लेकिन जब तक बाहर आया तो उसका पैसे से भरा थैला नहीं था।

उसने अधिकारियों को इसकी सूचना दी। जिसपर बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, जिसमें दो युवक पैसे से भरे थैले को उठाकर भागते हुए नजर आए। वहीं इस मामले में पुलिस ने बलजीत के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Shivam