ट्रेन में बढ़ी चोरी की वारदातें, चोरों ने होशियारपुर, दुरंतो व स्वराज एक्सप्रैस को बनाया निशाना

6/6/2019 11:39:09 AM

अम्बाला छावनी (हरिंद्र): ट्रेन में बढ़ी चोरी की वारदातें, चोरों ने होशियारपुर, दुरंतो व स्वराज एक्सप्रैस को बनाया निशाना एक्सप्रैस, दुरंतो एक्सप्रैस व स्वराज एक्सप्रैस में हुई चोरी की घटनाओं के संबंध में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

द्वारका निवासी आर.के. सैनी ने बताया कि वह ट्रेन नंबर 14012 होशियारपुर एक्सप्रैस से दिल्ली जा रहे थे। ट्रेन जैसे ही अम्बाला छावनी रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो किसी अज्ञात ने उनका बैग चोरी कर लिया। बैग में कुछ जरूरी दस्तावेज, नकदी व अन्य सामान था। जी.आर.पी. ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

दुरंतो एक्सप्रैस में चोरी
जम्मूतवी से दुरंतो एक्सप्रैस में दिल्ली जा रहे परिवार का बैग चोरी हो गया। नोएडा निवासी बृजेंद्र सिंह चौहान की शिकायत पर जी.आर.पी. ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत में बताया कि वह ट्रेन नंबर 12266 दुरंतो एक्सप्रैस में सफर कर रहे थे। ट्रेन जैसे ही अम्बाला छावनी रेलवे स्टेशन के पास धीमी हुई तो अज्ञात व्यक्ति ने कोच में घुसकर उनका लेडीज पर्स चोरी कर लिया। पर्स में मोबाइल फोन, नकदी व जरूरी दस्तावेज थे। 

स्वराज एक्सप्रैस में पर्स चोरी
स्वराज एक्सप्रैस में सफर कर रहे सोनीपत निवासी जितेंद्र कुमार का पर्स चोरी हो गया। पर्स में नकदी के अलावा कुछ जरूरी दस्तावेज थे। 
जी.आर.पी. ने जितेंद्र की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जितेंद्र ने लिखित शिकायत में बताया कि वह स्वराज एक्सप्रैस की जनरल बोगी में सफर कर रहा था। वह अम्बाला छावनी रेलवे स्टेशन पर खाने का कुछ सामान लेने के लिए उतरा। जब उसने पैसे देने के लिए जेब में हाथ डाला तो जेब से पर्स गायब था। जितेंद्र ने बताया कि किसी अज्ञात ने उसका पर्स चोरी कर लिया है। 

Isha