भिवानी के गांव चांग में चोरों ने तोड़े PNB ATM के ताले, कैश बॉक्स तक पहुंचने में रहे असफल

5/25/2023 3:23:31 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी जिले के गांव चांग में नकाबपोश बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर चोरी करने का प्रयास किया। परन्तु वह एटीएम के कैश रखने वाले पार्ट को गैस कटर से नहीं काट पाएं। एटीएम को गैस कटर से काटकर लूटने की सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस की साइबर व एफएसएल टीम जांच में जुटी है। 



बताया जा रहा है कि बीती रात एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में आए दो नकाबपोश चोरों ने बैंक एटीएम के शट्टर को गैस कटर से काटा। जब वे एटीएम में रखे कैश बॉक्स को गैस से काटने में असफल रहे तो गाड़ी में सवार होकर वहां से भाग निकले। 

गौरतलब है कि गांव में चोरी की घटनाओं को रोकते हुए ग्राम पंचायत चांग ने पांच दिन पहले ही 30 सदसीय सर्वजातीय ग्राम सुधार कमेटी का गठन किया था। क्योंकि पिछले काफी समय से गांव चांग के घरों व दुकानों में सात से आठ चोरियां हो चुकी हैं। ग्रामीणों को गांव के ही युवकों पर इन चोरियों का शक है। पुलिस भी इन मामले में संभावित युवकों से पूछताछ कर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। पुलिस की सक्रियता के चलते 17 मई के बाद चोरियों पर ब्रेक लग गया था, परन्तु बीती रात्रि फिर से चोरों ने बैंक एटीएम को तोडऩे का विफल प्रयास किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana