चोरों ने बंद मकान के ताले तोड़ लाखों रुपए के गहनों पर किया हाथ साफ

7/3/2021 4:02:09 PM

रादौर (कुलदीप सैनी) : चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। जहां चोरों ने रादौर में बंद घर को निशाना बनाया। जबकि चोरों ने रादौर के सिविल अस्पताल के नजदीक हरि कॉलोनी में मकान के ताले तोड़ वहां रखे लाखों रुपए के सोने-चांदी के गहनों पर हाथ साफ किया। बताया जा रहा है कि चोर घर की दीवार फांदकर अंदर घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया। 

मकान मालिक राजरानी ने बताया कि वह सरकारी अस्पताल में कर्मचारी है। जो हरि कॉलोनी में पिछले दो वर्ष से किराए के मकान में रहती है। शुक्रवार की रात को वह अस्पताल में नाइट ड्यूटी पर थी। आज जब वह अपनी ड्यूटी खत्म कर घर पहुंची, तो घर के बाहर का मुख्य गेट पर ताला लगा था, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। उसके बाद पीछे के रास्ते से जाकर देखा तो घर के दरवाजे खुले पड़े थे, उसने अंदर जाकर देखा, तो चोरों ने सभी कमरों के सामान को खंगाला हुआ था। उसने बताया कि चोर उसके घर में रखें पांच से छह तोले सोना व चार से पांच तोले चांदी चुराकर ले गए। जिससे उसे लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। 

फिलहाल चोरी की सूचना पाकर पुलिस ने भी मौके का मुआयना कर मामले में जांच शुरू कर दी है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रादौर में कोई ऐसा दिन नहीं जा रहा है, जब चोर गिरोह द्वारा घरों को निशाना नहीं बनाया जा रहा हो। ऐसे में पुलिस को जल्द इस चोर गिरोह को काबू कर चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने का काम करना चाहिए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana