चोरों ने दो मकानों में लगाई सेंध, लाखों के गहने व नकदी पर हाथ साफ (VIDEO)

3/18/2018 4:36:30 PM

चरखी दादरी(प्रदीप साहू): गांव फतेहगढ़ में राजा व सतबीर सिंह के मकान में बीती रात चोरों ने कहर बरपाया। चोरों ने सबसे पहले सतबीर के मकान को निशाना बनाया। चोरों ने मकान के कमरे में अल्मारी व अन्य सामान को खंगाला। लेकिन कुछ नहीं मिलने पर साथ लगते राजा के मकान में सेंधमारी की। वारदात के समय राजा का परिवार एक कमरे में सो रहा रहा था। जबकि दूसरे कमरे में चोरों ने अलमारी व बक्शों को खंगाला। अलमारी के ताले तोडक़र चोर सोने-चांदी के करीब तीन लाख रुपए के गहने व 20 हजार रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह परिवार के सदस्य उठे तो दूसरे कमरे के अंदर का सामान बिखरा पड़ा था। 

परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। परिवार सदस्य बालकिशन ने बताया कि सुबह 4 बजे परिजनों ने उठकर देखा तो कमरे का सामान बिखरा पड़ा था। चोर कमरे से करीब 3 लाख रुपए के सोने-चांदी के गहने व 20 हजार की नकदी ले गए। जांच करने पर पाया कि चोरों द्वारा घर से उठाया पर्स, संदूक व अन्य सामान पास के खेतों में पड़ा था। जिसमें से गहने व नकदी गायब थी। 

वहीं सदर पुलिस थाना प्रभारी जगराम सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। चोरी की वारदात के बाद फिंगर प्रिंट टीम को मौके पर बुलाकर सबूत एकत्रित किए हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है। 

Punjab Kesari