ATM को उखाड़कर गाड़ी में ले जा रहे थे चोर, पुलिस की गाड़ी को देखकर रास्ते में फैंक कर हुए फरार(VIDEO

12/2/2019 12:37:13 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : शहर में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही लूटपाट व चोरी की घटनाओं को लेकर जहां शहरी लोगों में भय है वहीं चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे बेखौफ हो कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। चोरी की एक ऐसी ही घटना फरीदाबाद के झाड़सेतली इलाके में बीती रात जहां चोरों ने एक एटीएम को उखाड़ कर ले जाने की कोशिश की। लेकिन उनकी कोशिश नाकामयाब रही। वहीं एक वर्कशॉप और दुकान को भी चोरों ने अपना निशाना बनाया। पीड़ित दुकानदार के अनुसार यहां पहले भी कई चोरियां इस इलाके में हो चुकी हैं लेकिन पुलिस कोई मामला दर्ज नहीं करती। 



बीती रात चोरों ने एक्सिस बैंक का एटीएम उखाड़ लिया और उसे पिकअप गाड़ी में डालकर ले जा रहे थे। तभी गश्त कर रही पुलिस की पीसीआर गाड़ी को देखकर चोर एटीएम को फैंक कर फरार हो गए। हैरानी की बात तो यह है कि इसी इलाके में एटीएम के अलावा चोरों ने एक दुकान और वर्कशॉप को भी अपना निशाना बनाया और चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित दुकानदार और वर्कशॉप मालिक ने बताया कि इस इलाके में पहले भी कई बार चोरियां हो चुकी हैं लेकिन पुलिस चोरी की शिकायत दर्ज तक नहीं करती, जिसके चलते चोरों के हौसले बुलंद हो चुके हैं।



इन चोरियों को लेकर जब क्षेत्र के एसएचओ विनोद कुमार से बात की गई तो उन्होंने एटीएम को उखाड़ने की बात तो मान ली लेकिन क्षेत्र में हुई अन्य दो चोरियों को नकारते हुए कहा कि उन्हें इन चोरियों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

 

Isha