तीन दुकानों से चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान, CCTV में कैद चोर

10/24/2017 4:00:32 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): शहर में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बीती रात चोरों ने बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी मेन मार्केट में तीन दुकानों को निशाना बनाया। जिनमें एक जूतों का शोरुम तथा दो बिजली की दुकानें शामिल है। चोर यहां से लाखों रुपए का माल चोरी करके ले गए लेकिन एक नकाबपोश चोर सीसीटीवी में कैद हो गया है। तीनों दुकानों में चोरी की घटना को 3:30 घंटे में अंजाम दिया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। 

तस्वीरों में देख सकते हैं कि उथल-पुथल अवस्था में बिखरा पड़ा यह सामान बल्लभगढ़ के चावला कॉलोनी स्थित जगदंबा इलेक्ट्रॉनिक्स का है। जहां बीती रात चोर छत के रास्ते दुकान में आ गए और यहां से करीब 300000 रुपए का सामान चोरी करके ले गए। दुकानदार राम अवतार गुप्ता की माने तो पड़ोस की दुकान का ताला तोड़कर चोर उनकी दुकान में छत के रास्ते घुसे। उनकी दुकान से सीसीटीवी का डीवीआर, 50 बंडल तार, तीन पंखे और कई सामान चोरी करके ले गए। चोर उनके पड़ोस की एक बिजली की दुकान और दूसकी जूते के शोरूम से भी लाखों रुपए का माल चोरी करके ले गए।

जांच अधिकारी ए.एस.आई. श्रीराम ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस को एेसी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद ही मालूम चल पाएगा किस दुकान से क्या सामान चोरी हुआ है।