ई-रिक्शा में 4.5 लाख का माल ले गए चोर

7/2/2019 2:24:47 PM

पानीपत (सौरव): भैंसवाल रोड पर बने एक कपड़े के गोदाम में सोमवार अल सुबह सेंध लगाते हुए अज्ञात चोर करीब साढ़े 3 लाख रुपए का कश्मीरी कपड़ा व 5 सौ किलो चैन बटन चोरी करके ले गए हैं। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब गोदाम मालिक घटना के 6 घंटे बाद गोदाम पर पहुंचा। पुलिस ने गोदाम मालिक के बयानों के आधार पर थाना किला में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

हुडा सैक्टर 13-17 निवासी हितेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उसने भैंसवाल रोड पर रमेश मलिक की फैक्टरी के पास ही कपड़े का गोदाम बना रखा है। सोमवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे जब वह गोदाम पर पहुंचा तो पाया कि गोदाम के मेन गेट की चादर उखड़ी हुई है। भीतर जाने पर आफिस का दरवाजा भी टूटा हुआ मिला। जांच करने पर पता चला कि आफिस में रखने 5 सौ किलो चैन बटन व 235 से 300 किलो के बीच में कश्मीरी कपड़ा वहां से गायब मिले।

हितेश का कहना है कि उसे करीब 4 से 5 लाख रुपए का नुक्सान इस चोरी से हुआ है। अकेला कपड़ा ही साढ़े 3 से 4 लाख का चोरी हो गया है। जिसकी स्टॉक मिलाते हुए वह अभी वह पूरी जांच कर रहे हैं। चोरी को अंजाम देने से पहले चोरों ने फैक्टरी में लगे सी.सी.टी.वी. बंद कर दिए थे। उन्होंने जब अपने स्तर पर 500 मीटर की दूरी पर स्थित एक अन्य गोदाम पर लगे सी.सी.टी.वी. चैक किए तो सुबह करीब 4 बजे एक ई-रिक्शा में उक्त चोरीशुदा सामान लदा दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही 3 बाइकों पर 5 से 6 बदमाश भी सी.सी.टी.वी. फुटेज में दिखाई दे रहे हैं। थाना किला पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश तेज कर दी है तथा मौके पर पहुंचकर पुलिस द्वारा कुछ सी.सी.टी.वी. फुटेज भी खंगाले गए हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाश कानून की गिरफ्त में होंगे।

Isha