एक रात में चोरों ने चटकाये तीन दुकानों के ताले, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

2/7/2020 4:46:31 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण)- बहादुरगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने 3 दुकानों के शटर उखाड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह 3 चोर सिलेरियो गाड़ी में सवार होकर आते हैं और बड़ी आसानी से शटर उखाड़कर दुकान के अंदर दाखिल होते हैं और चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं। वारदात का पता शुक्रवार सुबह के समय दुकानदारों को चला। दुकानदारों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकानदारों के बयान के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दुकानदारों ने पुलिस से जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार करने और सामान वापस दिलवाने की मांग की है। चोरों ने गुरुवार की रात झज्जर रोड पर दो किरयाने की दुकान और एक कार एसेसरीज की दुकान को अपना निशाना बनाया है। एक दुकान में दाखिल होते समय चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

रात के समय 2.22 पर एक सिलेरियो गाड़ी में तीन चोर आए। जिनमें से दो चोरों ने बड़ी आसानी से दुकान का शटर उखाड़ा और अंदर दाखिल होकर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। चोरों ने महज दो से 3 मिनट के अंदर ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने दुकानदारों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। लेकिन चोर अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

 

Isha