काम से बाहर गए थे घरवाले पीछे से चोरों ने किया घर साफ, CCTV में कैद घटना

5/27/2018 2:46:13 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा के नोहरिया बाजार की गली में बने मकान में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। बताया जा रहा है कि घरवाले लोग किसी काम से बाहर गए थे। देर रात घर में घूसे चोरों ने लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। सुबह पड़ोसी ने घर का ताला टूटा देख पुलिस व मकान मालिक को इस बात की जानकारी दी। हालाकि चोरी की सारी घटना पड़ोस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फूटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।   

मकान मालिक के रिश्तेदार अमित सोनी ने बताया कि उनकी बहन और जीजा किसी काम से रात जयपुर के लिए गए थे, जिसके चलते घर में कोई नहीं था। चोर देर रात उनके घर में घुसे और अाराम से चोरी की वारदात को अंजाम दिया।  जब सुबह उनके ताऊ मदन लाल ने देखा तो घर का टाला टुटा हुआ था और सामान बिखरा पड़ा था | अमित सोनी ने बताया कि उनके घर रख  एक तिजोरी, 700 ग्राम चांदी , 50  ग्राम सोना व् 7 हजार रुपए कैश और कुछ सामान लॉकर में पड़ा था वो भी चोर चुरा कर ले गए। सोनी ने बताया कि तुरंत उन्होंने पुलिस को सुचना दी फ़िलहाल पुलिस अपनी कार्यवही कर रही है | 

वहीं सिरसा शहर थाना प्रभारी जगदीश जोशी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Deepak Paul