डीजल चोरी के लिए चोरों ने खोद डाली पाइपलाइन, अलार्म बजने पर हुआ खुलासा, मौके से हुए फरार

2/23/2023 7:06:26 PM

रेवाड़ी(महेंद्र भारती) : रेवाड़ी से गुजर रही मथुरा-दिल्ली हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड की तेल पाइपलाइन में गांव शहबाजपुर के पास चोरों ने सेंध लगाकर डीजल चोरी करने का प्रयास किया। चोरों ने तेल चोरी करने के लिए वॉल्व भी लगा दिए थे, जिसकी वजह से खेत में तेल फैल गया। बाद में अलार्म बजने पर कंपनी अधिकारियों को सेंधमारी का पता चला। तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। फिलहाल शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

 

प्रेशर के कारण खेत में फैला डीजल, वॉल्व बंद कर भागे चोर

बता दें कि हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड की मथुरा-दिल्ली पाइपलाइन गांव शहबाजपुर के पास से गुजर रही है। रात के समय शहबाजपुर के निकट खेत में चोरों ने गड्ढा खोद कर डीजल चोरी करने के लिए 2 वॉल्व फिट कर दिए। वॉल्व फिट करने के बाद चोरों ने डीजल निकालना शुरू कर दिया। प्रेशर अधिक होने के कारण डीजल खेत में फैल गया और चोर वॉल्व बंद कर मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद कंपनी व तेल पाइपलाइन की सुरक्षा एजेंसी के अधिकारी गांव शहबाजपुर पहुंचे। मौके पर आकर देखा कि अज्ञात चोरों ने खेत में गहरा गड्ढा खोद कर पाइपलाइन निकाली हुई थी।

 

 

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि तेल पाइपलाइन से डीजल चोरी करने के प्रयास का मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि कंपनी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Gourav Chouhan