गैस कटर से दरवाजा काटकर आभूषण शोरूम में दाखिल हुए चोर, 40 लाख के गहने चोरी

1/30/2021 1:23:06 PM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : सराय ख्वाजा की मेन मार्केट में अग्रकाल जूलरी शोरूम में वीरवार रात को चोरों ने करीबन 40 लाख रुपए के आभूषण चोरी कर लिए। चोर छत के रास्ते शोरूम के दरवाजे तक पहुंचे। दरवाजे तक पहुंचने के बाद वह गैस कटर से दरवाजा काटकर शोरूम के अंदर गए। चोर तिजोरी में रखे सोने के आभूषण लेकर फरार  हो गए। शोरूम मालिक को सुबह चोरी का पता चला। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। मार्केट में इतनी बड़ी बारदात होने के बाद आसपास के दुकानदारों में भी भय का माहौल बन गया है।

थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच चोरों की तलाश में जुट गई हैं। अशोका एन्क्लेव निवासी कृष्ण अग्रवाल ने बताया कि सराय मुख्य बाजार में अग्रवाल ज्वैलर्स नाम से उनका शोरूम है। वीरवार रात करीब 9 बजे वे शोरूम काशटर बंद कर घर चले गए थे। शुक्रवार सुबह सोरूम खोलकर जैसे ही कृष्ण अग्रवाल नें अंदर कदम रखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। अंदर तिजोरी खुली हुई थी और सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने जल्दी से तिजोरी देखी तो उसमें रखे सारे आभूषण गायब थे, जिनकी कीमत उन्होंने करीब 40 लाख रुपए बताई है। कृष्ण अग्रवाल ने तुरंत पुलिस को शिकायत दी।

थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच में पाया कि चोर छत के रास्ते शोरूम में दाखिल हुए। उन्होंने गैस कटर से छत का दरवाजा काटा। इसके बाद शोरूम में रखी तिजोरी भी गैस कटर से काटकर खोली। सराय ख्याजा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दयाचंद का कहना है कि क्राइम ब्रांच व फारेंसिक टीम ने मौके से फिंगरप्रिंट व अन्य सबूत जुटाए हैं। चोरों की तलाश के लिए जिले की सभी क्राइम ब्रांच लग गई हैं। क्राइम ब्रांच ने शोरूम में काम करने वाले कर्मचारियों, पुराने कर्मचारियों थे शोरूम में मरम्मत का कार्य कर रहे मजदूरों व कारीगरों की लिस्ट भी कृष्ण अग्रवाल से ली है।

Manisha rana