रेवाड़ी में चोरों ने पंच पर की फायरिंग: चोरी करके भाग रहे थे आरोपी, पीछा करने पर चलाई थी गोलियां

10/29/2022 11:56:57 AM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी जिले के गांव औलांत में चोरों ने एक निवर्तमान पंच को गोली मार दी। इससे पहले चोरों ने तीन घरों में चोरी की वारदात को भी अंजाम दिया। घायल को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक अलसुबह चोरों ने गांव औलांत के कई घरों में धावा बोल दिया। तीन घरों में चोरी करने के बाद चोर सिर पर संदूक रखे हुए भाग रहे थे। सुबह गांव के निवर्तमान पंच विजय पाल के घर के सामने से जैसे ही चोर गुजरे तो उन्हें चोर-चोर की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर विजय पाल बाहर निकलते तो चोर सिर पर संदूक लेकर भाग रहे थे। अन्य ग्रामीणों के साथ विजय पाल ने भी चोरों का पीछा शुरू कर दिया। भागते समय चोरों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी, जिसमें विजयपाल की गोली लगी है। साथ ही चोर संदूक को छोड़कर भाग निकले। 

घायल विजयपाल को तुरंत रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के दौरान उन्हें रोहतक पीजीआई के लिए रैफर कर दिया गया लेकिन परिजनों ने विजयपाल को रोहतक ले जाने की बजाए रेवाड़ी के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana