चोरों ने पार की हद, पहले की लूटपाट फिर लगा दी घर में आग (VIDEO)

11/29/2017 6:42:42 PM

करनाल(कमल मिड्ढा): शहर की बूटा सिंह कालोनी में बीती रात चोरों ने एक घर में करीब पांच चोरों ने लूटपाट के इरादे से घुसे। पहले तो उन्होंने करीब डेढ़ लाख की नगदी व 75 मोबाईल सहित सोने के आभूषण चोरी किए, बाद में जाते जाते घर में बिखरे सामान और फर्नीचरों को आग लगा दी। घटना के दौरान घर में कोई मौजूद नहीं था।




जानकारी के मुताबिक, यह मामला महाराणा प्रताप चौक के नजदीक बूटा सिंह कॉलोनी के मकान नम्बर सात का है। यह घटना रात के करीब 10 से 11 बजे के बीच की है। पीड़ित परिवार ने बताया कि, रात करीब 11 बजे जब वह दवाई लेकर महाबीर दल अस्पताल से वापिस आए तो उन्होंने देखा कि उनके घर से लगातार धुआं निकल रहा था। उन्होंने आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को दी। जब वे घर में दाखिल हुए तो उन्होंने पाया कि उनके घर में रखे सामान चोरी हुए हैं। और आग के कारण उनका काफी नुकसान हुआ है।

पीड़ित परिवार ने बताया कि, चोरों ने घर में 1.5 लाख की नगदी, सोना और व्यवसाय के लिए रखे तकरीबन 75 मोबाईल भी चोरी किए हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि, चोर घर के बाथरूम की खिड़की तोड़ कर अन्दर घुसे और चोरी करने के बाद बचे हुए सारे सामान समेत अलमारी व फर्नीचर को आग लगा दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।