चोरों ने ढूंढा चोरी करने का नया तरीका, कार रुकवाकर दिया घटना को अंजाम

4/8/2017 4:07:54 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय):यमुनानगर में चोर बेखौफ हो चुके हैं। ताजा मामले में दिन दिहाड़े प्लाई बोर्ड व्यापारी की फॉर्च्यूनर कार से तेल निकलने की बात कह कर सप्लेंडर बाइक सवार दो चोर उसकी गाड़ी में रखा बैग लेकर वहां से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल उन बाइक सवार की तलाश करने में जुट गई है।

नए तरीके अपनाकर अब चोर दिन में ही चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।यमुनानगर में फॉर्च्यूनर कार से अपने ऑफिस जा रहे प्लाई बोर्ड व्यापारी को सप्लेंडर बाइक सवार दो युवकों ने बड़े ही शातिर ढंग से पहले तो उनकी गाड़ी के अगले हिस्से पर काला तेल फेंक दिया औए पीछे से आते हुए कार सवार व्यापारी और उसके बेटे को गाड़ी से तेल निकलने की बात कही। जैसे ही तेल देखने के लिए वो लोग गाड़ी से उतरे तो गाड़ी में रखा बैग लेकर वो दोनों वहां से फरार हो गए। कार सवार हिमांशु विज ने बताया कि उस बैग में एक लैपटॉप, करीब पांच लाख कैश और दो चेकबुक थी।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। यमुनानगर के एसएचओ सुभाष बिश्नोई ने बताया कि दो बाइक सवार लोग हिमांशु नाम के युवक की कार से एक बैग लेकर फरार हो गए हैं। जिसमे एक लैपटॉप चेकबुक और पौने पांच लाख कैश थे। जिस पेट्रोलपंप से हिमांशु ने पेट्रोल डलवाया था वहां से मधु चौक और सारे रास्ते में लगे हुए सी सी टीवी कैमरो की फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है।