"दम है तो पकड़ कर दिखाओ, हम तो चोरी की वारदातों को अंजाम देंगे..." इस हद तक चोरों के हौसले बुलंद, पुलिस को दी खुली चुनौती

3/21/2024 2:20:59 PM

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत जिले में चोर लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और अब चोरों के हौसले इस हद तक बुलंद हो चुके हैं कि पुलिस को खुली चुनौती दे दी।

बता दें कि चोर जब पुलिस लाइन में जब्त वाहनों से बैटरी चुरा ले गए। जिसके बाद पुलिस को खुली चुनौती दी कि, "अगर दम है तो पकड़ कर दिखाओ, हम तो चोरी की वारदातों को ऐसे ही अंजाम देंगे।" हालांकि सोनीपत पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और चोरों को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन भी किया गया है ताकि पुलिस लाइन में सेंध लगाने वाले चोरों को पकड़ा जा सके।

दो टीमों का किया गठन

सोनीपत पुलिस जिले में चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है तो अब चोरों ने पुलिस लाइन में खड़े जब्त वाहनों की बैटरियों पर हाथ साफ करके ये साबित कर दिया कि सोनीपत में चोर कही भी चोरी कर सकते है। और पुलिस को खुली चुनौती दी गई कि दम है तो पकड़ कर दिखाओ, हालांकि सोनीपत पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और चोरों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन भी किया गया है।

चोरी की इस घटना की जानकारी देते हुए सिटी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस लाइन में जब्त वाहनों से बैटरी चोरी की शिकायत मालखाना मोहर्र से मिली थी। जिसके आधार पर हमने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और चोरों को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। 12 के करीब वाहनों से बैटरी चोरी की गई है, जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal