चोरों के हौसलें बुलंद, एक ही रात में 3 दुकानों पर साधा निशाना

2/26/2021 12:53:31 PM

अंबाला (अमन कपूर) : अंबाला में चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है। ताजा मामला अंबाला शहर के वार्ड नंबर 5 से सामने आया है। जहां पर चोरों ने एक ही रात में 3 दुकानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कितने शातिराना तरीके से चोरों ने दुकानों के शटर तोड़ कर दुकानों में पड़े सामान और नकदी पर हाथ साफ़ किया।

दुकानदारों ने बताया कि चोर उनकी दुकानों में से हजारों का सामान लेकर फरार हो गए। दुकानदारों ने बताया कि चोर उनकी दुकानों में से हजारों का सामान लेकर फरार हो गए। बता दें कि चोरों ने एक राशन की दुकान , एक कपड़ों की और एक मिक्सी की दुकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। दुकानदारों ने बताया कि उन्हें सुबह पता चला कि उनकी दुकान पर चोरी हुई है जब उन्होंने अपनी दुकान कि शटर और ताले टूटे हुए देखे।

एसएचओ राम कुमार से बात की गई तो उन्होंने जानकारी दी कि उन्हें चार दुकानों में चोरी होने की सूचना मिली थी लेकिन अभी इस मामले में उनके पास कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि जैसे ही इस मामले में कोई शिकायत दर्ज होती है , तो तुरंत प्रभाव से कार्यवाई की जाएगी और जो लोग भी इस चोरी के मामले में इन्वॉल्व होंगे उनको गिरफ्तार किया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana