चोरों ने एसबीआई का एटीएम उखाड़ा, 29 लाख बीस हजार था कैश

6/29/2018 10:50:53 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक शहर के अर्बन एस्टेट थाना के अंतर्गत सेक्टर दो स्थित मार्केट में लगे एसबीआई के एटीएम को चोर उखाड़ ले गए। बताया जा रहा है कि एटीएम मशीन में लगभग 29 लाख बीस हजार रूपये थ। सूचना मिलते ही पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इससे पहले भी चोरों द्वारा एटीएम मशीन उखाडऩे की कई वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।



अर्बन एस्टेट थाना में प्रदीप ने शिकायत दी है कि वह एजीएस कम्पनी में कार्यरत हैं और रोहतक व जींद स्थित एटीएम मशीनों में पैसे डालते हैं। वीरवार देर रात उन्हें सूचना मिली कि सेक्टर दो स्थित एसबीआई की मशीन को चोर उखाड़ ले गए हैं। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और इस बारे में पता किया।



बाद में सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एटीएम मशीन में 29 लाख बीस हजार रूपए डाले गए थे। चोर एटीएम मशीन सहित वहां लगे डीवीआर को भी साथ ले गए। इस दौरान एटीएम पर कोई भी सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं था।



पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने आसपास लगी सीसीटीवी फूटेज भी खंगाली, लेकिन चोरों के बारे में कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही है और जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam