घर के बाहर जीरी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को खाली कर भागे चोर, हुआ लाखों का नुक्सान

10/26/2019 1:07:19 PM

थानेसर (नरूला) : बीती रात 2 चोरों ने बारना गांव के एक धरतीपुत्र  की मेहनत पर हाथ साफ कर उसे सड़क पर खड़ा कर दिया। पुलिस ने इस घटना को लेकर शिकायतकत्र्ता शशि भूषण पुत्र जनार्दन निवासी बारना की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घटना की जानकारी शिकायतकत्र्ता शशि भूषण के भाई पवन शर्मा ने देते हुए बताया कि बीती रात शशि भूषण ने अपनी मेहनत की पूंजी साढ़े 5 एकड़ जीरी को ट्रैक्टर-ट्राली में लदवाकर अपने घर की बैठक के बाहर खड़ा कर दी ताकि सुबह उसे मंडी में ले जाकर बेचा जा सके।

ऐसे में रात्रि लगभग साढ़े 12 बजे 2 चोर जीरी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को ले गए। जिसकी पुष्टि गांव में पोल पर लगे कैमरे से हुई, जिसमें देखा गया कि एक अज्ञात व्यक्ति ट्रैक्टर चला रहा है जबकि दूसरा ट्राली के पीछे टूल पर खड़ा नजर आ रहा है। पवन ने आगे बताया कि सुबह जब शशि भूषण अपनी बैठक से बाहर आया तो उसने अपनी ट्रैक्टर-ट्राली को बैठक के बाहर न देख शोर मचाया।

उसके बाद इसकी सूचना गांव के सरपंच शिव कुमार व समाजसेवी नारायण दत शर्मा को दी गई। उन्होंने तुरंत इसकी खोजबीन शुरू कर दी। ऐसे में खोजबीन के दौरान उन्हें पता चला कि उनकी ट्रैक्टर-ट्राली गांव घराड़सी के मोड़ पर खड़ी है। घटना की सूचना तुरंत पुलिस दी गई। इस मौके पर घराड़सी का सरपंच राजेंद्र कुमार भी मौके पर आ गया। उन्होंने सबसे पहले अपने गांव में भी पूछताछ की किन्तु कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इस घटना को लेकर पंचायत द्वारा गांव बारना में लगाए कैमरे भी खंगाले गए, जिसमें रात्रि 12 बजकर 48 मिनट पर 2 लोगों द्वारा जीरी से भरी ट्राली ले जाते देखा गया है।
 

Isha