चोरों ने टायरों के शोरूम को बनाया निशाना, करीब 6 लाख के टायर चुराए (VIDEO)

2/26/2019 3:02:33 PM

टोहाना (सुशील सिंगला): टोहाना में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। देर रात्रि अज्ञात चोरों ने जाखल के चंडीगढ़ रोड़ स्थित भूटानी टायर हाउस व अभी ट्रेडिंग कंपनी को निशाना बनाया। चोर टायर हाउस से करीब 6 लाख के टायर व अभी ट्रेडिंग कंपनी के गोदाम का ताला तोड़ वहाँ से ट्रेक्टर ट्राली ले फरार हो गए। जिसके चलते दुकानदारों में पुलिस प्रशाशन के प्रति रोष है।



दुकानदारों ने पुलिस पर लेट लतीफी का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस सुचना में के बाद 1 घण्टे के बाद मौके पर पहुंची। भूटानी टायर हाउस मालिक ने बताया कि उसे मोबाइल के माध्यम से चोरी होने की जानकारी मिली और मौके आकर देखा तो अज्ञात चोर करीब 6 लाख रुपये के टायर चुरा कर ले गए है। उन्होंने बताया कि अज्ञात चोर एक अन्य गोदाम का ताला तोड़ वहा से ट्रेक्टर ट्राली चुरा कर ले गए है।



बताया जा रहा है कि पिछले 4-5 माह में जाखल में जितनी भी चोरी की घटनाएं हुई है पुलिस ने किसी भी चोरी का सुराग न लगाया है ऐसे में लोगो का पुलिस प्रशाशन के प्रति व्यापक रोष है। वहीं जाखल पुलिस ASI देवी लाल ने बताया कि चोरी होने की सूचना मिली मौके पर पहुच कर जांच की जा रही है। अभी तक उन्हें कोई लिखित रूप में शिकायत न मिली है। शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों को जल्द काबू किया जाएगा।

Deepak Paul